Menu
A+ A A-

गाजीपुर : शहर कोतवाली के क्षेत्र डालिमस सनबीम स्कूल विलईचियां के कक्षा-3 के क्षात्र के साथ टीचर के द्वारा दुष्कर्म किया गया.

बेसिक शिक्षा परिषद के टीचर के बच्चें के साथ डालिमस सनबीम विलईचियां के स्कुल में कक्षा तीन में पढ़ने वाले बालक को स्कुल के टीचर ने 31-1-2017 को छुट्टी होने के बाद किसी बालक को भेज कर बुलवाएं कि जाओ तुम्हे सर बुला रहें हैं. जब बालक सर के पास गया तो उसे कक्षा में ले जाकर बालक का पैंट उतरवाकर सर जी अपना पैंट उतारकर उस बच्चे के साथ दुषकर्म किया. टीचर ने अपनी हद को यही नही रोका बालक को धमकाते हुए कहा कि अगर घर जा कर किसी को बताया तो तुम्हे स्कूल से नाम काट कर बाहर कर दुंगा.

जब इन सारी घटना के बारे में जब बालक अपने घर जाकर बताया तो बालक के पिता कोतवाली गए. कोतवाली में कोतवाल नहीं मिले कुछ समय के बाद पुन: बालक के पिता कोतवाली गए, उस समय एस.पी.सीटी. आ गये थे, बालक के पिता उनसे मिलकर अपनी तहरीर दिये, एस.पी.सीटी. साहब ने एफ.आई.आर दर्ज करने का आदेश दे दिया. यह सब करते-करते रात को 9बजे गये.

कोतवाली में बाल संरक्षण अधिकारी आये. उसके बाद एफ.आई.आर. करने में लेट-लतीफ होने लगा. यह सब होते-होते रात को 11बजे कोतवाल आते है. कोतवाल अपने अन्दाज में कहते है क्या मामला है, उसके बाद बालक के पिता को रात 12बजे कहते है कि आप लोग घर जाइये कल सुबह आइयेगा. पुलिस भी इस मामले को ऩ जाने क्यों लिपा-पोती करने के चक्कर में लगी हैं. सूत्रों कि माने तो इस विद्यालय कि कुछ आपति जनक तस्बीरे सी.सी कैमरे में कैद हुई है. स्कुल प्रबन्धक के द्वारा सी.सी.कैमरे से उन तस्बीरों को हटवा दिया गया है. क्या मामला है कि स्कुल कि सी.सी. कैमरा कुछ जगह का छोड़ कर और बाकी जगह का कैमरा काम नहीं कर रहा हैं. 

 

 

0
0
0
s2sdefault

Debug

Context: com_content.article
onContentAfterDisplay: 1
Jquery: loaded
Bootstrap: loaded