Menu
A+ A A-

राजनीति से कोसों दूर रहने वाली बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह की पत्‍नी स्‍वाति यूपी में बीजेपी के लिए बड़ा चेहरा साबित हो सकती हैं। दरअसल बसपा सुप्रीमो मायावती को वैश्‍या से भी गैरगुजरी बताने वाले भाजपा नेता दयाशंकर सिंह की बेटी पेश करने की मांग को लेकर सड़क पर उतरे बेलगाम बसपाइयों की एक भूल ने स्‍वाति को यूपी की महिलाओं के बीच एक बड़ी आवाज बना दिया है।

बीजेपी का चेहरा बताया जा रहा है कि यूपी में भाजपा स्‍वाति को मिल रहे समर्थन को कैश करने की पूरी फिराक में है। यहां तक कि स्वाति को बीजेपी ने चुनाव में अपना प्रत्याशी बनाने पर भी विचार करना शुरू कर दिया है। खबरों के मुताबिक स्‍वाति के तेवर देख पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह काफी खुश हैं। बेटियों के सम्‍मान को लेकर शनिवार को प्रदर्शन करने उतरी बीजेपी को इस मुद्दे को भुनाने का आदेश शाह ने ही दिया था।

सूत्रों की मानें तो यूपी में भाजपा को एक और चेहरा मिल गया है। बताया जा रहा है कि पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष भी इस मुद्दे को अब हाथ से निकलने नहीं देना चाहते। हालांकि मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी करने वाले दयाशंकर सिंह को भाजपा पहले ही बाहर का रास्‍ता दिखा चुकी है। वहीं अब यूपी में दयाशंकर की पत्‍नी को ही चेहरा बनाने की भी योजना पार्टी के भीतर चल रही है।

0
0
0
s2sdefault

Debug

Context: com_content.article
onContentAfterDisplay: 1
Jquery: loaded
Bootstrap: loaded