Menu
A+ A A-

गाजीपुर : एमलसी चुनाव में ओटरों का हो गया है बल्लें-बल्लें. इस चुनाव में भी धन-बल व बाहुबल का खुलम-खुल्ला चल रहा है खेला.

एमलसी चुनाव में वोटरों को सबसे पहले अपने पछ में करने के लिए एक अच्छी रकम का आफर किया गया. यह आफर आम लोगों के द्वारा बताया जा रहा हैं कि पच्चास हजार से शुरूआत हुआ हैं. एक निश्चित संख्या के लोगों को बाट कर अपनी जीत सुनिश्चित कर लिया गया.  चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा हैं उसी तरह समीकरण भी बदल रहा हैं.

सूत्रों कि माने तो इस समय पहले जो रकम बांटा गया है. उसे अपने पक्ष में करने के लिेए पहले वाले से ज्यादा पैसा दिया जा रहा हैं. चुनाव का रंग भी मौसम की तरह बदल रहा हैं. जैसे मौसम अपना रंग बदल रहा है क्षण भर में लग रहा है कि बारिस हो जाएगी, उसके बाद मौसम इतना गर्म हो जा रहा हैं कि लोग गर्मी से परेशान हो जा रहे हैं. ठीक उसी प्रकार एमलसी का चुनाव का समीकरण भी बदल रहा हैं. इस चुनाव के समीकरण को सही तरह जानने के लिए अपने दिल पर हाथ रखकर समय का इंतजार करना ही पड़ेगा.

सूत्रों के हवाले से खबर है कि इस जिले के कदावर माननीय के कभी खासम-खास रहें लोग इस समय बेचैन हो गए है. बेचैनी का आलम यहां तक जा पहुंचा कि माननीय से नाराज होने के बाजूद भी माननीय के शरण में जा पहुंचे. माननीय जी उन लोगों से इस कदर नाराज चल रहे है कि उन लोगों के द्वारा ओटरों के आफर देने के बाद भी उन लोगों से बात करना दूर अपने नजर से देखना भी पसंद नहीं किए.
 

0
0
0
s2sdefault

Debug

Context: com_content.article
onContentAfterDisplay: 1
Jquery: loaded
Bootstrap: loaded